Love Status Hindi | FB Status Hindi


 

FB Status in Hindi

काफी पुराने ज़माने का दिल है मेरा 

इसे जिस्मों वाली मोहब्बत समझ नहीं आती।


Love Status in Hindi

मुख़्तसर सी ज़िन्दगी के भी अजीब फ़साने हैं...

यहाँ तीर भी चलाने हैं और परिन्दे भी बचाने हैं।


Best Facebook Status Hindi

क्या मिला रात भर बात करके 

इससे अच्छा तो सो ही जाते


100 Best Status of Life

काश तुम मौत होते तो 

एक दिन बेशक मेरे होते। 


True Love Status

रंजिश ही सही दिल ही दुखाने के लिए आ

आ फिर से मुझे छोड़ के जाने के लिए आ


Most Famous Hindi Status

सांप जब तक आस्तीनों के मारे ना जाएंगे

हौसला कितना भी हो हम जंग हारे जाएंगे


Trending Status for Love

बात रेत बालू पानी की नहीं बल्कि बेईमानी की है

और बेईमानी की बुनियादें हमेशा कमज़ोर होती हैं


Hindi Status of Youtreex

सौ बार कहा दिल से 

चल भूल भी जा उसको 

हर बार कहा दिल ने 

तुम दिल से नहीं कहते। 


Alone Status

न जाने कितनी कहानियाँ होगीं उसके पास 

वो शख्स जो किसी से कुछ नहीं कहता। 


Royal Status Hindi

दो शब्दों में सिमटी है मेरी मोहब्बत की दास्तां

उसे टूट कर चाहा और चाह कर टूट गए। 


Emotional Status in Hindi

मै दिसम्बर और तू जनवरी

रिश्ता काफी नजदीक का 

और अंतर साल भर का। 


Unique Emotional Status

तुम मेरे नसीब में बेहतर नहीं थे शायद 

वरना मेरा खुदा गलत फैसले नहीं करता।  


Life Hindi Status

जो सबकी खुशियों का ख्याल रखते हैं ना 

वो अक्सर दुनिया में अकेले ही पाए जाते है।


This is the best fb love status in Hindi. That's true lines of Hindi status in every life. Most famous and common status in youtreex website available. Emotional unique status in Hindi collection much more content here. Life Quotes in Hindi read here to every time.

Comments

Popular posts from this blog

दिल ने एक एक दुख सहा तन्हा

Link Directory Website in India

Very Funny Non Veg Jokes in Hindi for Entertainment